ग्रीनपैनल ने प्लाइवुड कारोबार बंद होने की अफवाहों को खारिज किया

person access_time3 13 March 2023

ग्रीनपैनल इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने स्पष्ट किया है कि कंपनी अपना प्लाइवुड कारोबार जारी रखेगी और भविष्य में अपनी प्लाइवुड मैन्युफैक्चरिंग कैपेसिटी का विस्तार करेगी। चैनल पार्टनर्स को एक पत्र लिखकर कंपनी के अध्यक्ष श्री शिव प्रकाश मित्तल ने कहा, “हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि जिस तरह से आपने कंपनी को सहयोग दिया है, ठीक वैसे ही हम भी आने वाले समय में आपके साथ खड़े रहेंगे। मैं इस समय प्लाईवुड व्यवसाय के बंद होने की सभी अफवाहों को दूर करना चाहता हूं। मैं काफी दृढ़ता से दोहराता हूं कि हमारा प्लाईवुड व्यवसाय चलाने का इरादा गंभीर है। वास्तव में हम अपने प्लाइवुड व्यवसाय की क्षमता विस्तार करने वाले हैं और इसके लिए भी आपके सहयोग की आवश्यकता होगी। आपके मार्गदर्शन और प्रतिक्रिया के बिना, हम उस नेतृत्व की स्थिति को बनाए रखने में सक्षम नहीं होंगे जो आज हमारे पास है।”

वह आगे कहते हैं, “सबसे पहले मैं ब्रांड ग्रीनपैनल को आपके निरंतर संरक्षण के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। आपके निरंतर समर्थन के बिना, हम वुड पैनल उद्योग में नंबर एक ब्रांड नहीं बन सकते थे। यह आपके निरंतर सहयोग, मार्गदर्शन और व्यापार संरक्षण के कारण है कि हम व्यापार का सामना करने में सक्षम हैं। ग्रीनपैनल प्लाईवुड के लिए आपके अटूट समर्थन ने पिछले कई वर्षों में हमें अच्छी स्थिति में रखा है।‘‘

‘‘ग्रीनपैनल में, हमने हमेशा आपको सर्वोत्तम गुणवत्तापूर्ण प्लाईवुड प्रदान करने का प्रयास किया है। यह चाहे हमारी पसंद का कच्चा माल हो, या क्वाड्राप्रो तकनीक हो, या हमारे प्लांट में विभिन्न गुणवत्ता जांच, या आफ्टर सेल्स सर्विस, हमने हमेशा आपको सबसे पहले रखा है। हम दृढ़ता से मानते हैं कि हमारी प्रगति गौण है और आपकी प्रगति प्राथमिक है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने हमेशा कस्टमर फ्रेंडली नीतियों का मसौदा तैयार किया है। आपका धन्यवाद, हम समय की कसौटी पर खरे उतरे हैं”, श्री मित्तल ने कहा।

You may also like to read

shareShare article
×
×