मेटेसिया 2023ः नए प्रोडक्ट - मैटेरियल्स की रही धूम

person access_time   3 Min Read 30 October 2023

डेकोरेटिव लेमिनेट केटेगरी में मेरिनो, सेंचुरी, वर्गो, अमूल्या, वीर लेमिनेट्स, रॉयल क्राउन, ऐरोलम, एडवांस, बेल लेमिनेट्स, ड्यूरियन, रिस्टल लेमिनेट्स, एमवुड, रेबेका, ट्रस्ट लैम, ओगान, नेप्च्यून, सयाजी, रीओलैक्स, वेल माइका जैसे कई ब्रांड हैं। डमास, स्काई डेकाॅर आदि ने मेटेसिया में लेमिनेट्स की विभिन्न केटेगरी में अपने नए फोल्डर्स लॉन्च किए।

रिपोर्ट के अनुसार कई कंपनियों ने 1 मिमी, 0.92 मिमी, 0.8 मिमी लैमिनेट्स में नई रेंज पेश की। इसी तरह कई कंपनियों ने पीवीसी लेमिनेट कैटेगरी के फोल्डर लॉन्च किए। कई ऐक्रेलिक लेमिनेट फोल्डर भी लॉन्च होने की खबर है। लूवर्स, एसीपी लूवर्स, एमडीएफ लूवर्स, फ्लूट, विनियर आदि केटेगरी में भी कई फोल्डर्स लॉन्च होने की सूचना है। इन कैटेगरीज में कई कंपनियों द्वारा कई इनोवेशन पेश किए जाने की भी सूचना है।

मेटेसिया के एग्जीबिटर्स, एग्जिविशन में बड़े पैमाने पर आए ट्रेड विजिटर्स, प्रभावशाली लोगों, ओईएम और संबंधित स्टेकहोल्डर्स के चलते काफी उत्साहित थे। उन्होंने राय दी कि यह इंटीरियर इंफ्रास्ट्रक्चर उद्योग से संबंधित नए रुझानों और उत्पादों की नई रेंज के अनविलिंग के लिए सबसे अच्छे प्लेटफार्मों में से एक है। उन्हें बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला। उन्होंने कहा कि मेटेसिया भारत में वुड और डेकोरेटिव पैनल इंडस्ट्री के रिटेलर्स, डीलरों और डिस्ट्रीब्यूटरों के लिए सबसे अच्छा नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है। इसके अलावा, इसकी इनोवेटिव प्रेजेंटेशन और नॉलेज शेयरिंग सेमिनारों और कॉन्क्लेव के कारण आर्किटेक्ट, इंटीरियर डिजाइनर और ओईएम भी इससे गहराई से जुड़े हुए हैं।

मेटेसिया बिल्डिंग मेटेरियल एग्जिविशन फर्नीचर, वुड पैनल और हार्डवेयर इंडस्ट्री के लिए आर्किटेक्ट और इंटीरियर प्रोडक्ट्स पर सबसे तेजी से बढ़ती एग्जिविशन है, जो ट्रेड और बायर्स को नए अवसरों का पता लगाने के लिए सबसे रिलेवेंट कनेक्शन प्रदान करती है। यह डीलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स, रिटेलर्स, शोरूम, मैन्युफैक्चरर्स, सप्लायर्स, सर्विस, आर्किटेक्ट्स, आर्किटेक्चरल कंसल्टेंट, इंटीरियर डिजाइनर्स, प्रोडक्ट डिजाइनर्स, एचएनआई, कॉर्पोरेट, डिजाइनर्स आदि को जोड़ता है। इसके अलावा, बिल्डर्स, ओईएम, इंजीनियर्स, कंसलटेंट, सरकारी एजेंसियों, खरीददार, पीएमसी और बहुत कुछ को भी जोड़ता है।

You may also like to read

folder_openRelated tags
shareShare article
×
×