स्प्लाइस लेमिनेट ने एक्सटीरियर क्लैडिंग बाजार में उतारा

person access_time   3 Min Read

अपने घर को आकर्षक बनाने एक सरल और प्रभावी तरीका है एक्सटीरियर क्लैडिंग। समय की कसौटी पर खरे उतरने वाले क्लैडिंग बनाने का अर्थ है इसकी मैन्युफैक्चरिंग तन्मयता से किया गया है। स्प्लाइस ऐसा ही करके अपना नाम बनाया है। क्लैडिंग एल्यूमीनियम, वुड और अन्य धातुओं से बने पैनल होता हैं जिसे इंटीरियर और एक्सटीरियर में उपयोग किया जाता है।

स्प्लाइस एक्सटीरियर क्लैडिंग एक क्वालिटी पैनल हैं जिसपर 25 साल की वारंटी दी जा रही है। यह इसकी क्वालिटी को सुनिश्चित करता है। इसके अलावा यह दीमक और बोरर प्रतिरोधी है। स्प्लाइस क्लैडिंग की इसकी प्राइस सबसे अलग करता है, जहां क्लैडिंग की कीमतें किसी की जेब पर भारी पड़ती हैं, स्प्लाइस उचित कीमतों की पेशकश करके सबसे आगे है। इसके अलावा कंपनी इसके मनमोहक रंगों की एक रेंज पेश करती है जिसमें क्लासिक वुड फिनिश से लेकर मूडी ग्रे तक, सभी टेक्सचर है।

एक अनुमान के अनुसार 2023-2028 तक क्लैडिंग का बाजार एशिया-विशिष्ट क्षेत्र में 6 फीसदी से बढ़ सकता है। इसके अनुसार ही स्प्लाइस ने योजना बनाई है जो कंपनी को अपनी क्लैडिंग मैन्युफैक्चरिंग तकनीक और तरीकों को सुध् ाारने में मदद करेगी।

कंपनी ने दावा किया है कि स्प्लाइस क्लैडिंग के बारे में बढ़ते पूछताछ से पता चलता है कि इसका यह उत्पाद काफी लोकप्रिय हो रहा है। साथ ही भारत में तेजी से हो रहे भवन निर्माण कंपनी को क्वालिटी ऑफरिंग और ग्राहकों पर भरोसा करने के लिए प्रेरित करता है। कंपनी इस नए उत्पाद क्लैडिंग के भविष्य को लेकर काफी आशान्वित है।

You may also like to read

shareShare article
×
×