कृधा लेमिनेट्स ने दिल्ली में एक शानदार समारोह में 0.8mm रेंज लाॅन्च किया

person access_time   5 Min Read 20 August 2019

बरेली, उत्तर प्रदेश स्थित कृधा लैमिनेट्स प्राइवेट लिमिटेड ने देश भर से आए 250 से अधिक वितरकों और डीलरों की उपस्थिति में, दिल्ली में आयोजित एक शानदार समारोह में अपनी 0.8 मिमी की रेंज लॉन्च की है। लॉन्चिंग बैठक व्यवसाय संबंधी बातचीत, योजनाओं की जानकारी, मनोरंजक कार्यक्रम, कॉमेडी और बहुत सारी मस्ती से भरी थी। कृधा लैमिनेट्स का कैटलॉग पारंपरिक तरीके से कृधा ग्रुप के सम्मानित परिवार के सदस्यों के आशीर्वाद के साथ पेश किया गया, जिसे उपस्थित जनसमुह ने खूब सराहा।

कृधा लैमिनेट्स के फोल्डर में 15 टेक्सचर, 24़ ग्लॉसी फिनिश, ग्लिटर और सॉलिड कलर पेश किया गया है। वे जर्मन सैंडिंग तकनीक के साथ आयातित मोल्ड और डेकोरेटिव पेपर का उपयोग कर रहे हैं। कंपनी के युवा और ऊर्जावान निदेशक श्री आकाश चैधरी ने त्वरित सेवाओं के साथ सर्वोत्तम गुणवत्तापूर्ण लैमिनेट् का उत्पादन करने का वादा किया। उन्होंने कहा, “हमारे सभी डिजाइन एक्सक्लूसिव हैं जिसे बाजार के भरपूर अध्यन के बाद लाया गया हैं। हमने डोर स्किन में भी यही रणनीति अपनाई है।‘‘

निदेशक श्री रौशन अग्रवाल ने कहा,“ हमने कई स्थानों पर अपने वितरक निर्धारित कर लिए हंै और सभी ने हमारे रेंज की सराहना की है। हमने प्लाईवुड मैन्युफैक्चरिंग यूनिट का लाभ उठाया, जिसके माध्यम से हम हाई क्वालिटी वाले प्लाईवुड उत्पाद बनाने के लिए जाने जाते हैं। हमारे अधिकांश प्लाईवुड डीलर हमारे लैमिनेट का समर्थन करने के लिए तैयार हैं क्योंकि वे जानते हैं कि हम केवल गुणवत्तापूर्ण उत्पाद बनाते हैं, और एथिकल तरीके से व्यवसाय करते हैं।”

श्री अग्रवाल ने कहा, “कृधा डेकोरेटिव लैमिनेट यह सुनिश्चित करता हैं कि इंटीरियर दिखने में अपीलिंग और आकर्षक लगे। कृधा लैमिनेट के उपलब्ध विकल्पों के साथ, ज्यादातर लोग अपने घर या कार्यालय के इंटीरियर हिस्सों की सुंदरता बढ़ाने के लिए डेकोरेटिव लैमिनेट का उपयोग करते हैं और दूसरे के बारे में विचार भी नहीं करते। संसाधनों को सर्वोत्तम रूप से दोहन करते हुए, हम प्रौद्योगिकी में इनोवेशन के कारण प्रतिस्पर्धात्मक लाभ की स्थिति में हैं जिसके चलते ग्राहक को पूर्ण संतुष्टि प्रदान करते हैं। अद्वितीय गुणवत्ता प्रदान करने के लिए, हम बेहतर डेकोरेटिव पेपर का उपयोग करते हैं और बाजार की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त मैन्युफैक्चरिंग क्षमता और स्टॉक रखते हैं।”

You may also like to read

shareShare article
×
×